IPL 2021 में कई यंग इंडियन प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन किया है। इन खिलाड़ियों ने साबित किया है कि वो फ्यूचर में स्टार क्रिकेटर बन सकते है। मौजूदा सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के स्पिनर रवि बिश्नोई ने अपनी परफॉर्मेंस से हर क्रिकेट फैंस के दिल जीत लिया है।

बिश्नोई ने ढाया कहर

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 25 सितम्बर को खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स की तरफ से रवि बिश्नोई ने 24 रन देकर 3 विकेट झटके। उन्होंने मनीष पांडे, केदार जाधव और अब्दुल समद को पवेलियन भेजा।

बिश्नोई ने मौके को भुनाया

रवि बिश्नोई ने मैच के बाद अर्शदीप सिंह के साथ बातचीत में कहा,’ मैंने पिछला मैच नही खेला था, और जब मुझे इस मैच में मौका मिला तो मैं तैयार था। मैं प्रैक्टिस कर रहा था कि जब मुझे चांस मिले, मैं अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश करूं।’

बिश्नोई का IPL करियर

रवि बिश्नोई ने साल 2021 में पंजाब किंग्स की तरफ से IPL में डेब्यू किया था। इस मेगा टी-20 लीग में खेले गए अब तक के 19 मैचो में उन्होंने 26.26 की औसत और 7.02 की इकॉनमी रेट से 19 विकेट हासिल किए है। उनका बेस्ट बौलिंग फिगर 3/24 रहा है जो उन्होंने बीते रविवार को SRH के खिलाफ हासिल किया।

टीम इंडिया में होगा सलेक्शन?

आईपीएल 2021 के ठीक बाद यूएई में ही ICC टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इस ग्लोबल टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया का सलेक्शन हो चुका है। इसके बाद जब भी क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट के लिए भारतीय टीम चुनी जाएगी, तब सेलेक्टर्स के जेहन में रवि बिश्नोई का नाम जरूर आएगा।