T-20 वर्ल्ड कप 2021 का आयोजन अक्टूबर के महीने में UAE में ओमान में किया जाएगा। लेकिन इससे ठीक पहले भारत की इंडियन प्रीमियर लीग को भी UAE में ही खेला जाएगा। इस बड़ी लीग से दुनियाभर के खिलाड़ी वर्ल्ड कप के लिए अपनी तैयारियों को एकदम पुख्ता कर लेंगे। इसी बीच वर्ल्ड कप के नजरिये से टीम इंडिया के लिए एक बेहतरीन खबर सामने आई है।

फॉर्म में लौटा सबसे बड़ा मैच विनर

टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर हार्दिक पांड्या इस वक़्त अपनी पुरानी फॉर्म में नजर आ रहे है। दरअसल हार्दिक पांड्या इस वक़्त आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के लिए यूएई में मौजूद है, और वो मुंबई इंडियंस के नेट में जमकर पसीना बहा रहे है। इसी बीच मुम्बई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर हार्दिक की बल्लेबाजी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हार्दिक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे है।

हार्दिक ने लगाए हेलीकॉप्टर शॉट

इस वीडियो में हार्दिक को कुछ लंबे शॉट्स लगाते हुए देखा जा रहा है। खासकर हार्दिक अपना फेवरेट हेलीकॉप्टर शॉट भी लगाते हुए नजर आ रहे है। हार्दिक को मैचो के दौरान भी कई बार ये शॉट खेलते हुए देखा जाता है। हार्दिक की ये अच्छी फॉर्म भारत के टी-20 वर्ल्ड कप के नजरिये से काफी अच्छी खबर है। दरअसल हार्दिक हाल ही में खत्म हुई श्रीलंका सीरीज के दौरान काफी खराब फॉर्म में थे, ऐसे में उनका एक बार फिर लय में आ जाना अच्छी खबर है।

वर्ल्ड कप में पक्का है पांड्या का नाम

T-20 वर्ल्ड कप टीम की बात की जाए तो हार्दिक पांड्या का नाम एकदम पक्का है। वही स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर के तौर पर जडेजा का सलेक्शन होगा। ऐसे में क्रुणाल पांड्या का पत्ता कटना तय है। मौजूदा इंग्लैंड दौरे पर देखा गया है कि शार्दूल ठाकुर भी गेंद और बल्ले दोनों से ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे है, ऐसे में उनके नाम पर भी चर्चा जरूर होगी।

17 अक्टूबर से शुरू होगा T-20 वर्ल्ड कप

ICC T-20 वर्ल्ड कप का आयोजन 17 अक्टूबर से यूएई में होगा। इस टूर्नामेंट में 16 टीमे भाग लेंगी। जबकिं इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 16 नवम्बर को खेला जाएगा। हालांकि BCCI ने आधिकारिक तौर पर इसका खुलासा नही किया है। दरअसल ये टूर्नामेंट आईपीएल फाइनल के कुछ दिनों बाद शुरू होगा। आईपीएल फाइनल के 15 अक्टूबर को होने की संभावना बताई जा रही है।