भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन एक घटना ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के पैर से खून बह रहा था, लेकिन फिर भी वह गेंदबाजी करते रहे। ये घटना टीम इंडिया की पारी के 42वे ओवर की है, जब कप्तान विराट कोहली(50) और उपकप्तान अजिंक्या रहाणे(5) पर बल्लेबाजी कर रहे थे।

नफरत करने वालो को भी होगा एंडरसन से प्यार

मैच के दौरान जब एंडरसन गेंदबाजी कर रहे थे तो कैमरामैन ने कैमरा उनके घुटने की तरफ दिखाया तो उनके ट्राउजर पर खून लगा हुआ नजर आया। एंडरसन की इस फोटो को देखकर उनसे नफरत करने वालो को भी प्यार आ रहा है। एंडरसन की ये फोटो गेंदबाजी के दौरान की ही है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो ने फैन्स को भावुक कर दिया।

जेम्स एंडरसन को मिला सिर्फ एक विकेट

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को इस पारी में सिर्फ एक विकेट मिला। एंडरसन ने चेतेश्वर पुजारा को आउट किया। एंडरसन ने टेस्ट क्रिकेट में 11वी बार पुजारा को पवेलियन भेजा। आप को बता दे कि चौथे टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी 191 रनो पर सिमट गई थी। शार्दूल ठाकुर ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाए। कप्तान कोहली ने 50 रनो की पारी खेली। इंग्लैंड की ओर से क्रिश वोक्स ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके। ऑली रॉबिंसन ने 3 और एंडरसन और क्रेग ओवरटन के खाते में 1-1 विकेट आया।

जेम्स एंडरसन ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड

जेम्स एंडरसन ने भारत के खिलाफ लंदन के ओवल मैदान पर सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में उतरते ही भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ते हुए अपनी सरजमी पर सबसे ज्यादा टेस्ट मैच खेलने का रिकॉर्ड बना दिया है। एंडरसन अपने करियर का ओवरऑल 166वां टेस्ट मैच खेलने उतरे, जबकिं अपने घरेलू मैदान पर (इंग्लैंड में) यह उनका 95वां टेस्ट मैच है। उनसे पहले सचिन तेंदुलकर ने अपनी सरजमी पर (भारत मे) सबसे ज्यादा 94 टेस्ट मैच खेलने का रिकॉर्ड दर्ज था।