इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में पारी और 76 रनो से शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया की चारों तरफ आलोचना हो रही है। भारत की बैटिंग लाइनअप पूरी तरह फ्लॉप हो रही है। भारतीय टीम के बल्लेबाजो का काफी लचर प्रदर्शन रहा है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉर्न ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को बोझ बताया है।

इंडिया टीम के लिए बोझ है ये खिलाड़ी

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉर्न ने टीम इंडिया को बड़ी सलाह दी है। माइकल वॉर्न ने क्रिकबज्ज पर बात करते हुए कहा,” रहाणे टीम के लिए बोझ बन गए है। इससे पहले इंग्लैंड ने जिस तरह से डॉमिनिक सिबले और जैक क्राउली को टीम से बाहर किया था, उसी तरह भारत को भी अपनी टीम में बदलाव करना चाहिए।”

रहाणे को टीम से बाहर बिठाने की चर्चा

आप को बता दे कि इंग्लैंड के खिलाफ मौजुदा टेस्ट सीरीज में अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। रहाणे ने तीसरे टेस्ट मैच में भी दोनों पारियों में मिलाकर कुल 28 रन बनाये। लगातार फ्लॉप हो रहे रहाणे के लिए कई दिग्गज इनको बाहर बैठाने की चर्चा कर रहे है।

फिसड्डी साबित हुए रहाणे

रहाणे ने भारत के लिए आखिरी सतक पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मेलबर्न टेस्ट में लगाया था और उसके बाद से वह लगातार रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे है। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में लॉर्ड्स टेस्ट मैच में उन्होंने 61 रनो की पारी जरूर खेली थी, लेकिन अगले ही टेस्ट में वो फिर से फिसड्डी शाबित हुए।

खास नही रहा भारतीय खिलाड़ियो का प्रदर्शन

रहाणे के अलावा भारतीय टीम के बल्लेबाजो का प्रदर्शन कुछ खास नही रहा, चाहे वह खुद कप्तान विराट कोहली हो या ऋषभ पंत। वही सलामी जोड़ी की बात करे तो रोहित शर्मा, के एल राहुल व पुजारा भी रन बनाने में निरन्तर नही है और कुछ मौको पर रन बनाये है।